BIG BREAKING: गरियाबंद नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, बच्चे की मौत 11 लोग घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, October 27, 2020

BIG BREAKING: गरियाबंद नेशनल हाइवे पर भीषण हादसा, बच्चे की मौत 11 लोग घायल, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

 

गरियाबंद। बीती रात नेशनल हाईवे 130 सी पर मालगांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया, एक तेज रफ्तार गाड़ी ने दर्जनभर लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई वही 11 लोग घायल बताए जा रहे हैं 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रायपुर रिफर किया गया है।


पुलिस विभाग से मिली जानकारी के अनुसार घटना रात तकरीबन 10:30 बजे की है, एक तेज रफ्तार गाड़ी ने गांव के 12 लोगों को कुचल दिया है, जिसमें एक 4 साल के बच्चे की मौके पर मौत हो गई, वहीं 11 लोग घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए गरियाबंद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें रायपुर रिफर किया गया है। हादसे के पहले गाड़ी चालक और ग्रामीणों के बीच विवाद होने की बात सामने आई है। पुलिस ने गाड़ी चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया है, गाड़ी गरियाबंद की बताई जा रही है, वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया है, ग्रामीण नेशनल हाईवे पर बैठे हुए हैं, और चालक को मौके पर लाने की मांग पर अड़े हुए है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच चुका है।