छेड़छाड़ के मामले में फरार आरोपित टीआइ पर घोषित हो सकता है इनाम - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, October 27, 2020

छेड़छाड़ के मामले में फरार आरोपित टीआइ पर घोषित हो सकता है इनाम


मध्यप्रदेश. छेड़छाड़ के मामले में आरोपित इंस्पेक्टर का पुलिस पांच दिनों बाद भी  पता नहीं लगा पाई है। मामला ग्वालियर का है। आरोपी कंपू थाना में पदस्थ   टीआई केएन त्रिपाठी है, जिसे इस मामले में एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। आरोपी केएन त्रिपाठी पर आरोप है कि उसने स्कूटर छुड़वाने आई महिला से पहले वाट्सऐप पर चेटिंग की और उसे थाने बुलाकर अपने केबिन में छेड़छाड़ की थी।

इस मामले में पीडि़ता ने इसकी शिकायत पुलिस अफसरों से की थी। जिस पर फौरन ऐक्शन लेते हुए पुलिस कप्तान अमित सांघी के निर्देश पर आरोपी निरीक्षक को संस्पेंड कर दिया था। तब से आरोपी फरार है। पुलिस उसे पांच दिनों से ढूंढ रही है।

आरोपी को पकडऩे इनाम रखा जाएगा

आरोपी को पकडऩे पुलिस उसके मिलने के 10-12 संभावित जगहों पर तलाश कर चुकी है, लेकिन आरोपी पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस कप्तान अमित सांघी ने कहा कि आरोपी को पकडऩे के लिए उस पर ईनाम रखा जाएगा, ताकि जल्द-जल्द से आरोपी को गिरफ्तार किया जा सके।

वहीं महिला थाना प्रभारी शैलजा गुप्ता ने बताया कि आरोपित की तलाश में पुलिस की टीम लगातार उसके छिपने के संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। रविवार रात को ही पुलिस टीम ने करीब 10-12 स्थानों पर आरोपित की तलाश की है, लेकिन वह अभी पकड़ा नहीं जा सका है।