गरियाबंद : 7 महीने पहले प्रेमी संग शादी रचाने वाली 5 माह की गर्भवती ने मामूली बात पर की खुदकुशी - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Tuesday, April 6, 2021

गरियाबंद : 7 महीने पहले प्रेमी संग शादी रचाने वाली 5 माह की गर्भवती ने मामूली बात पर की खुदकुशी

गरियाबंद :  7 महीने पहले प्रेमी संग शादी रचाने वाली 5 माह की गर्भवती ने मामूली बात पर की खुदकुशी




गरियाबंद। 7 महीने पहले प्रेमी संग शादी रचाने वाली 5 माह की गर्भवती महिला ने बीती रात घर की मियार में फंदा डालकर फांसी लगा ली। सुबह जैसे ही पति ने पत्नी को फंदे पर लटके देखा तो उसे तुरंत नीचे उतारा। मगर तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। पति ने घटना की जानकारी पुलिस और आसपास के लोगो को दी। फिंगेश्वर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा और पीएम कार्रवाई पश्चात मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला चैतरा गांव का है। बीती रात 21 वर्षीय संदीपा टण्डन ने अपने घर की मियार में साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। सुबह 5 बजे पति अशोक टण्डन ने उसे फांसी पर लटके देखा तो फंदा खोलकर उसे नीचे उतारा। मगर तबतक संदीपा की मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने पर फिंगेश्वर तहसीलदार, थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर जवान तरुण सिदार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।


फिलहाल मृतिका की मौत के कारणों का खुलासा नही हो पाया है। पुलिस की पूछताछ में मृतिका के पति अशोक ने मामूली जानकारी दी है। उसके मुताबिक उन दोनो के बीच किसी बात को लेकर कभी कोई विवाद नही हुआ। मगर कुछ दिन से संदीपा अपनी ननद के बच्चों को देखने महासमुंद जाने की जिद्द कर रही थी।  लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए वह बाद में जाने के लिए कह रहा है। अशोक को लगता है कि शायद संदीपा ने इसी बात से नाराज होकर यह कदम उठाया होगा। हालाकिं पुलिस ने कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है और जल्द ही मामले का खुलासा करने का भरोसा दिलाया है।


पुलिस के मुताबिक अशोक और संदीपा ने 7 माह पहले प्रेम विवाह किया था। संदीपा बिलासपुर के महाराणा प्रताप चौक की रहने वाली थी। अशोक उसे बलौदाबाजार से उसकी नानी के घर से भगाकर लाया था। तब से दोनो चैतरा में एक छोटे से घर मे रह रहे थे। अशोक मजदूरी का काम करता है।