गरियाबंद : ASP सुखनंदन राठौर को किस अधिकारी ने दी गरियाबंद से चुनाव लड़ने की सलाह - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Monday, September 20, 2021

गरियाबंद : ASP सुखनंदन राठौर को किस अधिकारी ने दी गरियाबंद से चुनाव लड़ने की सलाह

गरियाबंद : ASP सुखनंदन राठौर को किस अधिकारी ने दी गरियाबंद से चुनाव लड़ने की सलाह



गरियाबंद। किसी अधिकारी के लिए इससे बड़ी बात क्या होगी कि उसके विदाई सम्मान समारोह में साथी अधिकारी भी उसकी ऐसी तारीफ करे जिसकी कल्पना शायद उक्त अधिकारी ने भी ना की हो। ऐसा ही एक वाक्य आज गरियाबंद ऑक्शन हॉल में उस समय देखने को मिला जब जिले के एएसपी रहे सुखनंदन राठौर की विदाई समारोह में आईएएस विश्वदीप यादव ने जो कहा उसे सुनकर ना केवल कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य नागरिक चकित रह गए बल्कि स्वयं सुखनंदन राठौर सहित कार्यक्रम में उपस्थित सभी अधिकारी भी आष्चर्यचकित रह गए।

दरअसल गरियाबंद एसडीएम विश्वदीप यादव ने एएसपी राठौर के लोगों के साथ सम्बन्धो का जिक्र करते हुए कहा कि सुखनंदन राठौर यदि गरियाबंद जिले से चुनाव लड़ते है तो वह आसानी से जीत जायेगे क्योकि जिले के लोगो के साथ उनके बहुत अच्छे एवं मिलनसार सम्बंध रहे है। जैसे ही एसडीएम ने यह बात कही वहां मौजूद सभी लोगो ने तालियां बजाकर एसडीएम के कथन का समर्थन किया। हालाकिं यह सुनने के बाद सुखनंदन राठौर थोड़ी देर के लिए सोचनीय मुद्रा में जरूर देखें गए। हालाकिं अपने उद्बोधन में उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि वे गरियाबंद जिले से चुनाव नही लड़ रहे है।


बतादे कि गरियाबंद में ढाई साल एएसपी रहने के बाद सुखनंदन राठौर का तबादला रायपुर एटीएस मुख्यालय में हुआ है। जब से उनके तबादले की खबर जिलेवासियों को मिली तब से लोग उनसे मिलने औऱ विदाई देने लगातार पहुंच रहे है। समाजिक संगठनों, व्यापारिक संगठनों के अलग अलग संगठन के लोग उन्हें विदाई दे रहें है।

इसी तारतम्य में आज गरियाबंद पालिकाध्यक्ष गफ्फू मेमन के द्वारा उनके सम्मान में विदाई समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में शहर के गणमान्य नागरिक, प्रबुद्धजन एवं वरिष्ठ अधिकारीगण शामिल हुए। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष गफ्फू मेमन ने कहा कि सुखनंदन राठौर ने गरियाबंद जिले में जो मैत्री सम्बंध पुलिस और जनता के बीच स्थापित किये है वह काबिले तारीफ है। लोगों का उनसे जुड़ाव ओर उनका लोगो के प्रति व्यवहार उनके विदाई समारोह में भी देखने को मिल रहा है।