गरियाबंद : नवचेतना युवा मंच ने चलाया नशामुक्त अभियान, पंडालों में पहुंचकर अपील - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Sunday, September 19, 2021

गरियाबंद : नवचेतना युवा मंच ने चलाया नशामुक्त अभियान, पंडालों में पहुंचकर अपील

गरियाबंद : नवचेतना युवा मंच ने चलाया नशामुक्त अभियान, पंडालों में पहुंचकर अपील



गरियाबंद। नवचेतना युवा मंच राजिम ने धार्मिक आयोजनों के दौरान मधपान नही करने के लिए शहर में अभियान चलाया है। समिति के सदस्यों ने गणेश पंडालों में पहुंचकर लोगो से नशामुक्ति अभियान में जुड़ने की अपील की है।

मंच के सदस्यों का मानना है कि धार्मिक आयोजनों एवं शोभायात्राओं के दौरान कुछ लोग नशा करते है जो हिन्दू संस्कृति और परंपराओं के विपरीत है। यहां तक आयोजन में शामिल ओर देखने आए अन्य लोग भी इसे पसंद नही करते। ऐसी परिस्थितियों में कई बार विवाद की स्थिति उतपन्न हो जाती है।

मंच के सदस्यों ने इसे रोकने के लिए शहर में अभियान चलाया है। गणेश पंडालों पर पहुंचकर लोगो से ऐसी कुरीतियों से दूर रहने की अपील की है। मंच के सदस्यों ने शहर के युवाओं को ऐसी बुराइयां खत्म करने के लिए आगे आने की अपील की है।

मंच के संस्थापक सागर शर्मा ने बताया कि नशामुक्त समाज, नगर व राज्य का संकल्प लेकर मंच समय -समय पर ऐसे अभियानो का आयोजन करते आ रही है इसी के अंतर्गत वर्त्तमान में नशामुक्त विनायक विसर्जन अभियान मंच के ऊर्जावान साथी सदस्य जीत्तू यादव के नेतृत्व में चलाया जा रहा है।


जिसमें शीतल नगारची, योगेश पटेल, मुकेश निषाद, रवि निर्मलकर, तेजराम साहू, विजय महोबिया, संजय सोनी, प्रशांत गुप्ता, योगेश शर्मा, अंकित, सपन शर्मा, शेखर महोबिया, सनत देवांगन, पंकज साहू, भरत पटेल, डिकास देवांगन, यश कहार, राजीव गुप्ता, हुमन देवांगन, कुंदन सोनकर, करन सोनकर, मोंटू सोनकर, अमन कश्यप, जय शर्मा, अविनाश चौहान, विविध, डोमन निषाद, परदेशी निषाद आदि भी शामिल हैं। जिसके लिऐ मंच के संरक्षक एवं मार्गदर्शक शरद शर्मा ने युवाओं को बधाई दिया।।