गरियाबंद : चोर दिनदहाड़े ले उड़े सूने मकान से लाखों की नगदी और जेवरात - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Saturday, September 18, 2021

गरियाबंद : चोर दिनदहाड़े ले उड़े सूने मकान से लाखों की नगदी और जेवरात

गरियाबंद : चोर दिनदहाड़े ले उड़े सूने मकान से लाखों की नगदी और जेवरात



गरियाबंद। गरियाबंद मे चोरों ने आज दिन दहाड़े एक सुने घर मे हाथ साफ कर दिया। चोर घर के पिछले दरवाजे से घुसे और घर के अंदर रखी अलमारी से तकरीबन एक लाख 60हजार रुपये नगदी और जेवर लेकर फरार हों गए। मामला सिटी कोतवाली थानाक्षेत्र के कोसमबुड़ा गांव का है।

घटना के समय घरवाले नवाखाई त्यौहार मनाने दूसरे गांव गए हुए थे। घरवाले वापिस लौटे तो मामले का खुलासा हुआ। घर के सदस्य सुखेन्द्र चौहान ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि नवाखाई मनाने के लिए वह आज सुबह अपने परिवार के साथ पुराने घर नागाबुड़ा गया था। दोपहर 2 बजे वापिस लौटा तो घटना का पता चला।

घर की महिला सदस्य लक्ष्मी बाई ने बताया कि चोर पिछले दरवाजे से अंदर घुसे ओर फिर अलमारी में रखे एक लाख 60 हजार नगदी, एक तोला सोना ओर 40 तोला चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। जब वे घर लौटे तो घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था।

पीड़ित परिवार ने तत्काल कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने मौका मुआयना कर चोरों की पतासाजी शुरू कर दी है। एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी गयी है और जल्द ही पुलिस के हाथ चोरों के गिरेबान में होंगे।