गरियाबंद : पति ने पत्नी को मिट्टीतेल डालकर जिंदा जलाया, बस इतना सा था कसूर - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Friday, October 22, 2021

गरियाबंद : पति ने पत्नी को मिट्टीतेल डालकर जिंदा जलाया, बस इतना सा था कसूर

गरियाबंद : पति ने पत्नी को मिट्टीतेल डालकर जिंदा जलाया, बस इतना सा था कसूर



गरियाबंद। एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को मिट्टीतेल डालकर जिंदा जला दिया। पत्नी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी है। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वह सप्ताहभर अपने बच्चों के मायके में रुक गयी थी। वापिस लौटी तो सनकी पति ने मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी। मामला राजिम थानाक्षेत्र के पोखरा गांव का है।

दरअसल प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव के थानसिंह चंदेल की पत्नी चांदनी बाई पति से पूछकर अपने तीनो बच्चो के साथ मायके गयी थी। सप्ताहभर बिरकोनी में मायके में रुकने के बाद 11 अक्टूबर को वह अपने नाबालिक भाई के साथ मोटरसाइकिल पर बच्चो सहित वापिस लौट आयी। थानसिंह को पत्नी का इतने दिन मायके में रुकना नागवार लगा और उसके भाई के सामने ही उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया ओर फिर देखते ही देखते उसने चांदनी बाई पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा दी।

पीड़िता की बेटी ने पानी डालकर किसी तरह अपनी माँ को आग की लपटों से तो बचा लिया मगर तबतक वह बुरी तरह झुलस चुकी थी। उसे इलाज के लिए रायपुर ले जाया गया जहां 17 अक्टूबर को उसकी मौत हो गयी। परिजनों की शिकायत पर राजिम पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

राजिम पुलिस ने फरार चल रहे थानसिंह को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। प्रकरण में थाना प्रभारी संतोष भूआर्य, सउनि गोपाल राम साहू , आरक्षक टेमन दुबे, तुलसीराम निषाद, गजेन्द्र साहू, देवेन्द्र सिंह परिहार, सैनिक विक्की सेानी का गिरफ्तार करने में सराहनीय भूमिका रही है