गरियाबंद : फिल्मी कलाकार बना जिले का पत्रकार, छ्ग के डायरेक्टर द्वारा निर्मित हिन्दी फ़िल्म मे आएगा जल्द नजर - tajakhabars.in

tajakhabars.in

डिजिटल इंडिया का डिजिटल न्यूज़

Breaking

Home Top Ad

Friday, January 14, 2022

गरियाबंद : फिल्मी कलाकार बना जिले का पत्रकार, छ्ग के डायरेक्टर द्वारा निर्मित हिन्दी फ़िल्म मे आएगा जल्द नजर

गरियाबंद : फिल्मी कलाकार बना जिले का पत्रकार, छ्ग के डायरेक्टर द्वारा निर्मित हिन्दी फ़िल्म मे आएगा जल्द नजर



गरियाबंद। शेख इमरान जिले की पत्रकारिता में जाना-पहचाना नाम है। अबतक जिलेवासी शेख इमरान को समाचारों की एंकरिंग करते देखे है मगर अब जल्द ही वे फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाले है। फिलहाल उनकी फिल्म की शूटिंग जारी है। फ़िल्म का प्रोडक्शन गरियाबंद के युवा हेमंत तिवारी द्वारा किया जा रहा है।

इमरान ने फ़िल्म की स्टोरी के विषय मे तो कोई खुलासा नही किया लेकिन फिल्म के अन्य कलाकरों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अमीर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म पीपली लाइव और भूलन द मेज में काम कर चुके ओमकार दास मानिकपुरी यानी "नत्था" इस फिल्म के लीड रोल में है।


वही बी.ए.फस्ट ईयर, बेनाम बादशाह जैसी सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी मुस्कान साहू के अलावा मुंबई और भोपाल के कई नामी कलाकार भी इस फ़िल्म में काम कर रहे है। इसके अलावा जिले के पत्रकार देवेंद्र सिंह राजपूत, लक्ष्मण साहू, लक्ष्मीशंकर चक्रधारी, गजानन्द नागेश, योगेश जांगड़े को भी फिल्म में अभिनय करने का मौका दिया है।

शेख इमरान ने फ़िल्म की शूटिंग को लेकर बताया कि उन्हें बहुत खुशी हुई जब उन्हें फ़िल्म में एक रोल के लिए चुना गया। और बड़े नामी कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि फ़िल्म की शूटिंग छुरा, मैनपुर सहित आसपास गांवों में किया जा रहा है। इमरान अपने नए काम से बहुत खुश नजर आए। वही उनके चाहने वाले भी उन्हें विश कर शुभकामनाएं दे रहे है।