Home Taja Khabars माता-पिता ने गला दबाकर कर दी बेटी की हत्या, इस वजह से...

माता-पिता ने गला दबाकर कर दी बेटी की हत्या, इस वजह से थे परेशान, ऐसे फंसे चंगुल में

ताजा खबर डेस्क। प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक मां-बाप ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, माता-पिता ने अपनी बेटी की हत्या इसलिए कर दी क्‍योंकि वह उनका कहना नहीं मानती थी. इसके साथ ही उन्हें अपनी बेटी के चरित्र पर संदेह था.

यूपी के मिर्जापुर जिले में 5 जनवरी को युवती की लाश मिलने के बाद मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार, अपनी मनबढ़ बिटिया की आदतों से परेशान होकर मां-बाप ने सोते समय अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या दी थी और शव को खेत में फेंक दिया था.

यह भी पढ़ें: श्रीलंका क्रिकेट को इस 29 वर्षीय ऑलराउंडर ने कहा अलविदा, परिवार के साथ देश छोड़ने का किया फैसला

जानकारी के अनुसार, जमालपुर गांव के खेत में 5 जनवरी को एक किशोरी का शव पाया गया था. पुलिस शव की शिनाख्त करने के साथ ही छानबीन में जुटी थी. इसी बीच जांच और छानबीन के आधार पर जब पुलिस ने मृतक युवती के मां-बाप को गिरफ्तार किया तो सब कुछ सामने आ गया.

जमालपुर कुटी निवासी अमरनाथ बियार और उनकी पत्नी शिवकुमारी के तीन बच्चों में एक बेटी और दो बेटे थे. जिसमें बेटी सबसे बड़ी थी. आरोपी मां ने बताया कि बेटी उनका कहना नहीं मानती थी. पड़ोस में रहने वाले एक युवक से उसका संबंध भी था. जिसको लेकर समाज में उनकी बदनामी हो रही थी.

यह भी पढ़ें: जनपद सीईओ पर सरपंचों ने लगाया कमीशनखोरी का आरोप, इधर जनपद सीईओ ने सफाई में ये कहा

इसी से परेशान होकर उसने अपने पति के साथ मिलकर सोते समय बेटी का गला दबा दिया, फिर घर में ताला बंद कर कहीं चले गए. घटना के दो दिन बाद वापस आकर माता -पिता ने शव को दूर ले जाकर फेंक दिया.

अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्रि ने बताया कि अंजली उर्फ पुष्पा दो जनवरी की रात करीब 10 बजे घर लौट कर आई तो समाज की उलाहना से तंग मां-बाप ने उसे समझाने का प्रयास किया. इस बात पर गुस्सा होकर अंजलि ने कहा कि ऊब गए हो तो मार ही क्यों नही दे. इसके बाद गुस्‍से में आकर आरोपियों ने सोते समय गला दबाकर उसकी हत्‍या कर दी.

यह भी पढ़ें: भाई ने किया था बहन का अपहरण, 4 दिन बाद होश में आई महिला 

हमसे जुड़ने के लिए फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम पर क्लिक करें

Most Popular

CMO सस्पेंडः टेंडर प्रक्रिया में की बड़ी लापरवाही , तो नगरीय प्रशासन विभाग ने की कार्यवाही… ताजा खबर

ताजा खबर न्यूज डेस्क। सीएमओ (CMO) ने टेंडर प्रक्रिया में जब की बड़ी लापरवाही। तो नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग ने सीएमओ (CMO) पर...

पुलिसवाले निकले लुटेरे, सराफा कारोबारी को लूटा, तीनों गिरफ्तार…ताजा खबर

ताजा खबर डेस्क. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में सराफा व्यापारियों से 35 लाख रुपए का सोना, चांदी और नगदी की लूटपाट हो गई।...

उज्ज्वला बालिका गृह का संचालक जितेंद्र मौर्य गिरफ्तार : ताजा खबर

रायपुर/बिलासपुर। बिलासपुर के उज्ज्वला बालिका गृह में रहने वाली तीन महिलाओं ने उज्ज्वला होम के संचालक जितेंद्र मौर्य पर बलात्कार का आरोप लगाया है।...

कलेक्टर ने इस शख्स की मौत पर दिए दंडाधिकारी जांच के आदेश, इतने दिन में मांगा जांच प्रतिवेदन

शेषचरण गुप्त, रायगढ़. सरोज कुमार राठिया की मृत्य के मामले को लेकर कलेक्टर ने दंडाधिकारी जांच के आदेश दिए हैं। कलेक्टर ने एसडीएम घरघोड़ा...