Home ताजा खबर 27 साल छोटी स्टूडेंट से प्रोफेसर लड़ा रहा इश्क, Yotube पर वीडियो...

27 साल छोटी स्टूडेंट से प्रोफेसर लड़ा रहा इश्क, Yotube पर वीडियो देखकर फ़िदा हुई थी छात्रा

जर्मनी की एक साइकोलॉजी छात्रा ने Yotube पर एक फिलोसॉफी के टीचर की वीडियो देखने के बाद उनसे संपर्क किया और कुछ महीनों में दोनों का रिलेशनशिप शुरू हो गया. हालांकि दोनों के बीच उम्र में 27 साल का फासला है जिसके चलते इस कपल के अपने परिवार के साथ रिश्ते काफी खराब हो चुके हैं.

21 साल की साइकोलॉजी स्टूडेंट जेना ने कभी नहीं सोचा था कि Yotube के सहारे उनका रिलेशनशिप शुरू हो जाएगा. जेना जब 18 साल की थीं तब उन्होंने फिलोसॉफी टीचर पीटर हेनरिच की एक Video देखी थी और इसके बाद दोनों के बीच ईमेल पर चैट होने लगी. करीब तीन महीने बाद दोनों ने फेसटाइम किया था और उन्होंने दिसंबर 2017 में पहली बार मुलाकात की थी. दोनों को पहली नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था.

जेना ने इस मामले में बात करते हुए कहा था कि मैं यूनिवर्सिटी में फिलोसॉफी या साइकोलॉजी पढ़ने की उम्मीद कर रही थी क्योंकि मेरी इन दोनों ही विषयों में काफी दिलचस्पी है. इसी के चलते मैं अपने खाली समय में इन विषयों से जुड़ी यूट्यूब वीडियोज देखती रहती हूं. कुछ साल पहले ऐसी ही एक वीडियो मैंने देखी थी और मैं इस वीडियो में मौजूद प्रोफेसर से काफी इंप्रेस हो गई थी. उनकी आवाज और उनका अंदाज मुझे काफी पसंद आया और मैंने उन्हें एक ईमेल लिख डाला था.

हालांकि इस रिश्ते के साथ ही जेना और पीटर को अपनी लाइफ में काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि जेना के पेरेंट्स इस रिश्ते के चलते उनसे काफी खफा हैं. वहीं पीटर के माता-पिता ने उन्हें एक कपल के तौर पर मान्यता नहीं दी है. जेना का इस मामले में कहना है कि उम्र में काफी गैप होने के चलते उन्होंने काफी नेगेटिविटी झेली है लेकिन लोगों को समझना चाहिए कि आप कैसे खुश रह पाते हैं, अंत में वही चीज मायने रखती है और प्यार की कोई उम्र नहीं होती है.

जेना और पीटर एक दूसरे से काफी दूर रहते हैं लेकिन दोनों लॉन्ग डिस्टैंस रिलेशनशिप में हैं. जेना कहती हैं कि उनकी पीटर के साथ बहस नहीं होती है क्योंकि वे हर चीज को लेकर कम्युनिकेशन रखते हैं. जेना का ये भी कहना है कि उनकी पीटर के साथ केमिस्ट्री बेहतरीन है. यही कारण है कि वे समाज की परवाह किए बिना अपने दिल की बात सुनना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें  दो बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, सात बाइक जब्त, कुछ दिनों पहले भी 2 चोरों को किया था गिरफ्तार

यह भी पढ़ें अलग-अलग जगहों से सट्टा लिखने वाले 07 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस का अभियान जारी

यह भी पढ़ें युवा दिवस पर काव्य संध्या का किया गया आयोजन …

हमसे जुड़ने के लिए फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम पर क्लिक करें

Most Popular

Success story :  LIC एजेंट कैसे बना 7700 करोड़ का मालिक, पढ़ें दिलचस्प कहानी–ताजा खबर

दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ परिश्रम और लगन से कुछ भी हासिल किया जा सकता है। अगर खुद की मेहनत पर भरोसा है तो बड़े...

BREAKING : अंतर्राज्यीय चोर पकड़ा गया, मोटरसाइकिल चोरी मामले में  पुलिस ने किया गिरफ्तार .. ताजा खबर 

  उदय मिश्रा, राजनांदगांव | मोटरसाइकिल चोरी मामले जिले की पुलिस को लगातार परेशान करने वाले शातिर चोर जो कि चोरी के बाद मोटरसाइकिल को...

बड़ी दुकानों पर होंगे नियम लागू गुरुवार को रहेंगी बंद, जानियें कहाँ … ताजा खबर

  उदय मिश्रा, राजनांदगांव | नगर निगम आयुक्त चंद्रकांत कौशिक ने सन सिटी स्थित डी-मार्ट, लखोली चौक स्थित विशाल मेगा मार्ट एवं कृषि उपज मण्डी...