Home बिलासपुर क्राइम स्टार Sonu Sood को हैं आदतन अपराधी, अवैध निर्माण से पैसा कमाना...

स्टार Sonu Sood को हैं आदतन अपराधी, अवैध निर्माण से पैसा कमाना चाहते हैं: BMC

Sonu Sood इन दिनों अवैध निर्माण के आरोपों से घिरे हुए हैं। बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मंगलवार को दाखिल हलफनामे में अभिनेता को ‘आदतन अपराधी’ बताया है। बीएमसी ने कहा कि ये पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने ऐसा किया हो इससे पहले जुहू स्थित रिहायशी इमारत में उन्होंने लगातार अनधिकृत निर्माण कराया है। अतिक्रमण हटाने को लेकर दो बार कार्रवाई भी की जा चुकी है।

हाईकोर्ट में बीएमसी ने कहा कि सोनू सूद ने रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने की कोशिश की। अब वह इस गलती को छुपाने की कोशिश में जुटे हैं। बीएमसी ने पिछले साल अक्तूबर को सोनू सूद को नोटिस जारी किया था। जिसके बाद सोनू सूद बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे।

बीएमसी ने सोनू सूद पर कठोर टिप्पणी करते हुए हाईकोर्ट में कहा, ‘अपील करने वाले शख्स आदतन अपराधी हैं और पैसों के लाभ के लिए अनधिकृत निर्माण कराया है। अब उन्होंने एक बार फिर से निर्माण कार्य कराना शुरू कर दिया है, जबकि इसके लिए उन्होंने लाइसेंस डिपार्टमेंट से कोई अनुमति नहीं ली है।’

बीएमसी ने आगे कहा कि कहा कि सोनू सूद ने उस अवैध कॉमर्शियल होटल का निर्माण बिल्डिंग प्लान के खिलाफ जाकर किया। अब वह इसका बचाव कर रहे हैं। उन्हें इसकी अनुमति नहीं मिली थी। रेजिडेंशियल बिल्डिंग को कॉमर्शियल इस्तेमाल करने के लिए उन्होंने लाइसेंस नहीं लिया था।

बीएमसी का कहना है कि सोनू सूद ने पूरी बिल्डिंग को होटल में बदल दिया है। बिना लाइसेंस के यहां अवैध रूप से निर्माण किया जा रहा है। बता दें कि बीएमसी ने सितंबर 2018 में अवैध निर्माण के लिए सबसे पहले कार्रवाई की थी उसके बाद भी निर्माण कार्य जारी रहा। फिर 12 नवंबर 2018 को अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की गई।

यह भी पढ़ें 200 रुपए के पिज्जा के चक्कर में गंवाए 60 हजार, जाने कैसे शातिर ठगों ने युवक को बनाया अपना शिकार

यह भी पढ़ें दुर्घटना में घायल आरक्षक के पत्नी व बच्ची के ईलाज के लिए पुलिस अधीक्षक ने दिखाई दरियादिली …

यह भी पढ़ें BREAKING : पूर्व राज्यसभा सांसद दिल्ली से गिरफ्तार, ED ने पूछताछ के लिए था बुलाया

हमसे जुड़ने के लिए फेसबुक, ट्विटर, टेलीग्राम पर क्लिक करें

Most Popular

ट्रक और बस में टक्कर के बाद लगी आग, 53 लोगों की मौत, 21 घायल : ताजा खबर

BREAKING NEWS : - याउंदे (कैमरून) में बुधवार को बस और ट्रक में टक्कर के बाद आग लग गई, जिसमें 53 लोग की मौत...

Success story :  LIC एजेंट कैसे बना 7700 करोड़ का मालिक, पढ़ें दिलचस्प कहानी–ताजा खबर

दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ परिश्रम और लगन से कुछ भी हासिल किया जा सकता है। अगर खुद की मेहनत पर भरोसा है तो बड़े...

BREAKING : अंतर्राज्यीय चोर पकड़ा गया, मोटरसाइकिल चोरी मामले में  पुलिस ने किया गिरफ्तार .. ताजा खबर 

  उदय मिश्रा, राजनांदगांव | मोटरसाइकिल चोरी मामले जिले की पुलिस को लगातार परेशान करने वाले शातिर चोर जो कि चोरी के बाद मोटरसाइकिल को...